24 घंटे में ही दोबारा 80 से 130 की हो गई बीयर

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2015 - 10:21 AM (IST)

जालंधर (पाहवा): शहर में शराब ठेकों पर आज दिन भर अजीब-सा माहौल रहा। सिंडीकेट के तहत चल रहे ग्रुपों में आपसी टकराव के कारण मंगलवार को एक ग्रुप ने अलग तौर पर ठेके चलाने का ऐलान कर दिया था तथा साथ ही बीयर के दाम में 50 रुपए प्रति बोतल गिरावट कर दी थी लेकिन आज दोपहर बाद दोबारा से बीयर के दाम 130 रुपए प्रति बोतल कर दिए गए।
 
आज मामला और तेज हो गया तथा सुबह शुर्ली ग्रुप के प्रबंधकों ने बीयर के साथ-साथ शराब के दाम में भी कमी करने की तैयारी कर ली। इसके लिए बकायदा ठेकों पर बैनर लगा दिए गए तथा शराब के दाम में 25 प्रतिशत तक की कटौती का ऐलान कर दिया गया। इस टकराव का असर पंजाब के अन्य जिलों में चल रहे शराब ठेकों पर भी पडऩे लगा जिसके चलते मल्होत्रा ग्रुप ने मामला समेटने में ही भलाई समझी। 
 
सूत्रों का कहना है कि शुर्ली ग्रुप की तरफ से अभी रेट गिराने के बैनर लगाए ही गए थे कि सिंडीकेट को दोबारा गठित करने का क्रम आरंभ हो गया जिसके तहत बैठकों का सिलसिला आरंभ हो गया। 
 
जानकारी मिली है कि शुर्ली ग्रुप को आश्वासन दिया गया है कि भटिंडा तथा अन्य क्षेत्रों में जो दिक्कत आ रही है उसे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा। इसी आश्वासन के आधार पर शुर्ली ग्रुप ने 3-4 दिन का समय दिया है तथा इस बीच कम किए शराब के रेट वापस ले लिए गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि अगर निर्धारित समय के दौरान शर्तों को नहीं माना जाता तो दोबारा सिंडीकेट में दरार आ सकती है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News