पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से दो लाख रुपए की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2015 - 09:41 PM (IST)

जालंधर: जालंधर के बाहरी इलाके में स्थित एक गांव में चोरों ने गैस कटर का इस्तेमाल कर पंजाब नैशनल बैंक के एक एटीएम पर धावा बोला और उसमें रखे दो लाख रुपए लेकर चंपत हो गए। हालांकि चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस फुटेज का उपयोग कर रही है।  
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के जालंधर, नकोदर राजमार्ग पर, लांबडा इलाके में कंगसाभू गांव में स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम पर चोरों ने धावा बोला। चोरों ने गैस कटर का इस्तेमाल कर उसमें रखे दो लाख रुपए लूट कर ले गए। उन्होंने बताया कि बैंक प्रबंधक को इसकी जानकारी तब मिली जब सुबह सुरक्षा गार्ड अपनी ड्यूटी पर आया। 
 
पुलिस ने बताया कि बैंक के सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई है और उनको पकडऩे के लिए पुलिस सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि, अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्दी ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। शाखा प्रबंधक वी. के. कोछड़ ने बताया कि रात के समय एटीएम बंद रहता है। एटीएम में दो लाख रुपए की नकदी थी जिन्हें लुटेरे लूट कर ले गए ।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News