Watch Pics: हादसा इतना भयानक कि युवकों को कुचलता चला गया ट्रक

Saturday, Jul 04, 2015 - 03:31 PM (IST)

जालंधर(प्रीत): ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नो-एंट्री के निर्धारित समय में शहर में घूम रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को कुचल दिया। एक युवक की बाद में मृत्यु हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई गई है। ट्रक चालक मौके से फरार बताया गया है। पुलिस ने ट्रक जब्त किया है। 

 
जानकारी के मुताबिक बस्ती शेख निवासी रामचंद व मोंटी दोनों सब्जी विक्रेता हैं। वे मकसूदां सब्जी मंडी से सब्जी लेकर शहर के विभिन्न हिस्सों में लगने वाली मंडियों में सप्लाई करते हैं। सुबह 9.30 बजे के करीब वे मंडी से वापस लौट रहे थे कि वर्कशाप चौक में तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। 
 
दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों को अस्पताल दाखिल करवाया जहां राम चन्द की मृत्यु हो गई जबकि मोंटी की हालत गंभीर बताई गई है। थाना नं. 2 की पुलिस ने ट्रक जब्त किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नो-एंट्री समय में ट्रक शहर में लाने संबंधी ड्राइवर के खिलाफ अलग से भी कार्रवाई की जाएगी। यह भी जांच की जाएगी कि ट्रक नो-एंट्री के समय शहर में कौन-कौन से नाके को पार कर पहुंचा।
Advertising