महिला के पेट में थे 4.5 करोड़ के कैप्‍सूल जो बने मौत का कारण!

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 03:04 PM (IST)

अमृतसरः पाकिस्तान की सरहद पर छेड़छाड़ का शिकार हुई विदेशी महिला की मौत के बाद सामने आर्इ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। 
 
दरअसल,  जांबिया की रहने वाली उक्त महिला के शव के पोस्टमार्टम के लिए जांबिया एम्बैसी से इजाजत ली गर्इ, जिसके बाद 3 जुलाई को उसका पोस्टमॉर्टम करवाया गया तो पता चला कि महिला ड्रग स्मगलर थी।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी मौत पेट में रखे 50 ड्रग कैप्सूल के फटने से हुर्इ थे, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत साढ़े 4 करोड़ रुपए की कीमत है। वहीं शनिवार को उसे एक कब्रिस्तान में दफना दिया गया।
 
गौरतलब है कि जांबिया की रहने वाली 28 वर्षीय महिला एक कंपनी की तरफ से बिजनैस दौरे पर आई थी और घूमते- घूमते वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने के बाद पाकिस्तान की सरहद पर चली गई। इस बीच मृतका सारी रात ज़ीरो लाइन पर ही घूमती रही। 
 
सुबह जब भारत के इमीग्रेशन आधिकारियों ने उसका पासपोर्ट चैक किया तो वह बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया। इस बीच महिला ने पुलिस को अपने पास तक आने नहीं दिया, इतना ही नहीं जब अस्पताल के डाक्टर भी उसका चैकअप करने के लिए आए तो उन्हें भी मना कर दिया। इसी बीच उसने दम तोड़ दिया।   

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News