पंजाब के माथे पर लगा कलंक मिटेगा हाईकोर्ट के इस फैसले से : हरसिमरत

Saturday, Jul 04, 2015 - 07:13 AM (IST)

भटिंडा: राजस्थान हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि प्रांत में भुक्की के ठेके बंद किए जाएं जिससे पंजाब के माथे पर लगा नशे का कलंक मिटेगा क्योंकि राजस्थान में भुक्की बंद होगी तो पंजाब में नहीं आएगी। 

नशों के मामले में कांग्रेस एक साजिश के तहत पंजाब को बदनाम कर रही है। उक्त विचार केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने  पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रकट किए। उन्होंने संकेत दिया कि भटिंडा स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट में शामिल नहीं होगा, फिलहाल केंद्र सरकार को प्रोजैक्ट रिपोर्ट भेजी जा रही है जिसके आधार पर उक्त का फैसला होगा। इस प्रोजैक्ट में पंजाब के सिर्फ 3 शहर ही लिए जाने हैं। 

भटिंडा को स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट की जरूरत ही नहीं, क्योंकि यह सिटी पहले ही स्मार्ट है जिसको प्रांत ही नहीं, बल्कि केंद्र सरकार भी बहुत फंड देती है। बीबी बादल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से भारत स्कैम इंडिया से स्किल इंडिया की तरफ बढ़ गया है और हर रोज नई उपलब्धि हासिल कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि डिजीटल इंडिया जनकल्याण में जारी किए गए मोदी सरकार के उनके कई प्रयत्नों में से एक है, जो देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आगे ला रहे हैं। मोदी सरकार की अच्छी कारगुजारी के कारण देश का आर्थक नुक्सान कम हुआ है और देश का हर व्यक्ति विकास के रास्ते पर है। 

Advertising