ऐसा क्या हुआ कि पुलिस मुलाजिम की पत्नी के फाड़ डाले कपड़े!

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 12:03 PM (IST)

गोराया (मुनीश): जिला जालंधर के गांव मौरों में एक पुलिसकर्मी की पत्नी ने घरेलू झगड़े को लेकर अपने रिश्तेदारों पर उसके कपड़े फाडऩे, मारपीट करने व गाली-गलौच करने के आरोप लगाए हैं। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. सिकंदर सिंह ने जांच के पश्चात पीड़ित महिला के देवर हरप्रीत व साले को गिरफ्तार कर लिया है व अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन मंजीत कौर पत्नी हरभजन सिंह ने बताया कि उसका पति पुलिसकर्मी है। वह  खरड़ में तैनात है। उनका देवर जो कुछ समय पहले विदेश से वापस आया है, का कुछ माह पहले ही विवाह हुआ है। 

घर के बंटवारे को लेकर आपस में विवाद चल रहा था जिसे खत्म करने के लिए 7 लाख रुपए में राजीनामा हो गया था, जिसकी राशि दो महीने में देनी थी, लेकिन गत दिवस उसके देवर हरप्रीत व उसकी पत्नी ने किसी बात को लेकर विवाद शुरू दिया व शाम 6 बजे के करीब हरप्रीत ने अपने साथियों सहित मेरे घर में दाखिल होकर हमला कर दिया। उस समय मैं घर में अकेली थी।

मौके पर आकर पुलिस ने मेरी जान छुड़वाई। ए.एस.आई. सिकंदर सिंह ने बताया इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज तलाश शुरू कर दी गर्इ है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News