Pics: मुक्खा एनकाउंटर केस में हुआ बड़ा खुलासा, पंजाब पुलिस की खुली पोल

Saturday, Jul 04, 2015 - 01:30 PM (IST)

अमृतसरः शिरोमणि अकाली दल के नेता मुखजीत सिंह मुक्खा के कत्ल केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके बाद  हत्या की गाज पुलिस पर गिरती जा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुक्खा के पोस्टमार्टम के समय डॉक्टरों को मौत का समय करीब 9.30 बताया जबकि एफ.आई.आर. में पुलिस ने मुक्खा की मौत का समय शाम 6.30 बजे का दर्ज किया है। वहीं इन 3 घंटों की गलत जानकारी ने पुलिस पर कर्इ प्रश्न चिन्ह खड़े कर दिए है।

मुक्खा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उसके शरीर पर 23 गोलियों के निशान पाए गए, जो उसके दिल, जिगर और फेफड़ों में लगीं हैं। इस मामले में जख्मी हुआ हवलदार रमेश कुमार भी विवादों में फंस गया है। 

दूसरी तरफ मृतक मुखजीत सिंह की पत्नी ने अपने पति के मौत के मामले में इंसाफ की मांग की है और इसके साथ ही उसने सरकार से नौकरी की भी मांग की थी।

गौरतलब है कि पुलिस ने गैंगस्टर के भुलेखे अकाली नेता मुखजीत सिंह मुक्खा का एनकाउंटर किया था, लेकिन मुखजीत के परिजनों ने इसको फर्जी एनकाउंटर बताया है। मुखजीत सिंह मुक्खा की हत्या के मामले में एक विशेष एस.आई.टी. का गठन किया गया है जो मुखजीत सिंह की हत्या केस के सच को सामने लाएगी।

Advertising