आधी रात को होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े को इस हालत में देख खिसकी पैरों तले जमीन

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2015 - 04:30 PM (IST)

जालंधरः शहर के ब्यास गांव के नजदीक एक होटल में एक युवक ने गुरुवार देर रात अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी और इसके बाद युवक ने ख़ुद भी सल्फास खा कर प्रेमिका के दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार बुलंदपुर का रहने वाला युवक कुलविन्दर इलाके की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। लड़की का विवाह रविवार को कहीं और होना तय हुआ था और शुक्रवार को उसकी मेहंदी थी। लड़की ने ब्यास गांव के नजदीक एक होटल में अपने प्रेमी को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया।

दोनों ने होटल का कमरा लिया, जहां कुलविन्दर ने किसी तीखी चीज़ से प्रेमिका का गला काट दिया और फिर ख़ुद भी सल्फास खाकर उसके दुपट्टे से फंदा लगा लिया। रात के 12 बजे तक भी दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो होटल के स्टाफ ने दरवाज़ा खोला तो उनके होश उड़ गए। 

कमरे में बैड पर लड़की की ख़ून से लथपथ लाश पड़ी थी, जबकि कुलविन्दर की लाश फंदे से लटक रही थी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को दोनों  से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News