मोदी जी आप बिना दारू पिए कैसे कर लेते हैं ‘मन की बात’?

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2015 - 10:18 AM (IST)

जालंधर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में बेशक लोगों के साथ वार्तालाप के साथ-साथ कई नए आइडियाज सांझा करते हैं लेकिन फेसबुक पर एक भाजपा नेता की वॉल पर इस बारे में की गई टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया है। बेशक भाजपा नेता ने इसे विरोधी लोगों की चाल बताया है तथा कहा कि उनका फेसबुक अकाऊंट हैक कर यह स्टेटस अपडेट किया गया है। 

भाजपा मंडल-9 के नेता अग्निवेश भगत के फेसबुक वॉल पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर डाला गया स्टेटस एकाएक बवाल का कारण बन गया जिसमें लिखा गया था कि अगर उसे कभी मोदी जी से मिलने का अवसर मिले तो वह पूछेंगे कि सर आप बिना दारू पिए कैसे मन की बात कर लेते हैं? बेशक यह स्टेटस अधिक देर तक अग्निवेश की वॉल पर नहीं रहा तथा करीब 5 घंटे बाद यह गायब हो गया लेकिन इसे लेकर भाजपा में खलबली जरूर मच गई। 

इस मामले में अग्निवेश भगत का कहना है कि उनका फेसबुक अकाऊंट हैक किया गया तथा उसके बाद उनकी वॉल पर इस तरह का स्टेटस डाला गया है। उन्होंने कहा कि कुछ विरोधी लोग उनकी न्याय के लिए उठाई जा रही आवाज से खिन्न हैं तथा इस प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। इस प्रकार की हरकत कर उनके विरोधियों ने साफ कर दिया है कि वे किस कदर परेशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News