तीनों युवकों ने विवाहिता से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो फिल्म

Thursday, Jul 02, 2015 - 11:01 PM (IST)

होशियारपुर: थाना गढ़शंकर की पुलिस ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने व मोबाइल द्वारा वीडियो फिल्म बनाए जाने के आरोप में भारतीय दंडावली की धारा 376 के अधीन 4 लोगों जोगी पुत्र नंज्जू, वीना पुत्र महिन्द्र पाल, हरदीप पुत्र चूहड़, मौजी पुत्र मदन लाल सभी निवासी गांव बिल्लड़ों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। 
 
जानकारी के अनुसार पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह जिला शहीद भगत सिंह नगर के एक गांव में रहती है व अपने बच्चों सहित अपने मायके गांव बिल्लड़ों आई हुई थी। उसने बताया कि वह 30 जून अपनी माता के साथ खेतों से चारा लेने गई थी। वापसी पर जब उसकी माता थोड़ी आगे चली गई तो आरोपियों ने जो बाइक पर सवार थे ने उन्हें रोक लिया व कहा कि अगर उसने किसी तरह का शोर मचाया तो जान से मार देंगे। जोगी ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि तीनों आरोपी अपने-अपने मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे। मेरे शोर मचाने पर मेरी माता वहां आई तो आरोपी डराते-धमकाते मौके से फरार हो गए।
 
थाना गढ़शंकर की लेडी ए.एस.आई.परमजीत कौर द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सब-इंस्पैक्टर संतोख सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर रही है।
Advertising