गोली मार युवक को मौत के घाट उतारा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2015 - 01:56 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): थाना सुल्तानविंड की पुलिस ने तरनतारन रोड पर स्थित कृष्णा नगर के रहने वाले तरुणदीप सिंह रिंकू को गोली मार मौत के घाट उतारने के मामले को 18 घंटों में सुलझा कर हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पैसों के लेन-देन में हुई इस हत्या में हत्यारोपी अमित कुमार निवासी न्यू कृष्णा नगर तरनतारन रोड व उसके साथी विक्रमजीत सिंह विक्की निवासी कोट आत्मा राम को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया देसी पिस्तौल भी बरामद कर लिया है।

थाना सुल्तानविंड के इंचार्ज इंस्पैक्टर प्रवेश चोपड़ा ने पत्रकार सम्मेलन के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि अमित कुमार ने तरुणदीप सिंह के 1.30 लाख व विक्रमजीत सिंह ने 1 लाख रुपए देने थे, जिन्होंने पैसे देने की जगह उसे मौत के घाट उतारने की योजना बना डाली और 2 माह पूर्व गाजियाबाद मेरठ के किसी अज्ञात व्यक्ति से 45 हजार रुपए में देसी पिस्तौल खरीद लिया। 
 
गत रात्रि योजना के तहत आरोपियों ने तरुणदीप सिंह को मोबाइल पर अपने विश्वास में लिया और 10.30 बजे के करीब अपने पास बुलाया। जैसे ही तरुणदीप उनके पास आया तो आरोपी अमित कुमार ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख गोली दाग दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जहां शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया, वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी, जिन्हें गिरफ्तार कर आज अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News