मारपीट की शिकार लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट हुई जत्थेबंदी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2015 - 12:09 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): पिछले दिनों ससुराल परिवार द्वारा मारपीट की शिकार हुई लड़की की मौत होने के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस प्रशासन प्रति रोष प्रकटाया जा रहा है, जिसके तहत शहर के श्री गुरु रविदास मंदिर की धर्मशाला हरीनौं रोड पर दलित समाज के संगठन और समाज सेवी संस्थाएं एकजुट हुईं।

इस दौरान मृत लड़की के पिता प्रीतम ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों के विरुद्ध जिला लुधियाना में मामला दर्ज किया गया है परंतु इस संबंध में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इस दौरान गुरु रविदास सभा प्रेम नगर कोटकपूरा के प्रधान कुलदीप सिंह सेवा मुक्त डी.एस.पी., हुक्म चन्द पूर्व एम.सी., जोरा सिंह पूर्व एम.सी., गुरु रविदास सभा कृष्णा नगर प्रधान नानक चन्द ने पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष छेडऩे का फैसला किया है।
 
नेताओं नें कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रशासन को एक हफ्ते का समय दिया जाएगा और अगर पुलिस प्रशासन द्वारा अपनी ड्यूटी न निभाई गई तो समूह जत्थेबंदी के सहयोग से शहर वासी तीखा संघर्ष करने को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News