...और मासूम को कमरे में अकेले देख कर दिया रेप, हुर्इ जमकर छित्तर परेड

Tuesday, Jun 30, 2015 - 12:12 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): एक 5 वर्षीय मासूम के घर में अकेले होने का फायदा उठाकर 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म कर डाला। मासूम द्वारा चिल्लाने पर इकट्ठे हुए आस-पास घरों में रहने वाले लोगों ने मां-बाप के साथ मिलकर आरोपी को मौके से काबू कर लिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर थाना सदर की पुलिस के हवाले कर दिया।
 
थाना प्रभारी अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि आरोपी की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मासूम के पिता के बयान पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वह किरण विहार इलाके में एक क्वार्टर में अपने परिवार सहित रहता है। उनकी गली में एक नई कोठी बन रही है। जहां पर उक्त आरोपी पी.ओ.पी. का काम करता है।
 
सोमवार शाम को वह दोनों पति-पत्नी किसी काम के चलते मोहल्ले में गए थे। इसी दौरान उनकी बेटी के कमरे में अकेले होने का फायदा उठाकर उक्त आरोपी कमरे में पहुंच गया व उससे दुष्कर्म कर डाला। मासूम द्वारा चिल्लाने पर इकट्ठे हुए आसपास के लोगों व परिजनों ने उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहं मासूम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी हुई थी।
Advertising