2017 के लिए भाजपा का ‘मिशन 60+’!

Tuesday, Jun 30, 2015 - 10:53 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): पंजाब में शिअद-भाजपा द्वारा 2017 का विधानसभा चुनाव अलग-अलग लडऩे की सुगबुगाहटें तेज होने लगी हैं। भाजपा के कई नेता सोशल साइट्स पर ऐसे संकेत देती तस्वीरें पोस्ट और शेयर करने में जुटे हैं।
 
गठबंधन नेताओं के बीच एक बार फिर से शुरू हुए तल्ख बयानबाजी के दौर के बीच पंजाब भाजपा के मीडिया सैल संयोजक सुनील सिंगला ने अपने फेसबुक पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें ‘मिशन 2017 बी.जे.पी. पंजाब 60 प्लस’ का जिक्र है। इसकी बैकग्राऊंड में पंजाब विधानसभा की इमारत दिखाई है। रविवार को महासंपर्क अभियान के लिए विधानसभा क्षेत्रों में हुई बैठकों के बाद ही सिंगला ने यह फोटो पोस्ट की थी। 
 
पंजाब भाजपा के कई नेताओं ने फेसबुक पर इसी पोस्ट को शेयर किया। हालांकि, जब इस सिलसिले में प्रदेश पदाधिकारियों से टिप्पणी जानने के लिए बात की गई तो यह फोटो हटाने का सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि, सिंगला के पेज से यह तस्वीर अभी भी हटाई नहीं गई है। 
 
बता दें कि श्री आनंदपुर साहिब में गृहमंत्री राजनाथ सिंह और फिर अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस पर सरकारी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने पंजाब में नशे की समस्या का जिक्र किया था। इसके बाद से पंजाब में गठबंधन नेता एक बार फिर विरोधाभासी व एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी में लगे हैं। भाजयुमो के प्रदेश प्रधान ने तो एन.सी.आर.बी. के सर्वे पर आधारित एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि पंजाब में देशभर से अधिक नशेड़ी हैं।
Advertising