टॉफी का लालच देकर 8 साल की बच्ची से बलात्कार

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2015 - 05:46 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप कुमार): मलोया के जंगल एरिया में 8 साल की बच्ची से रेप करने वाले राजेश के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी मूलरूप से यू.पी. का रहने वाला है और यहां हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के निर्माण कार्य में लेबर का काम करता है। 

पुलिस ने बच्ची को सैक्टर-16 अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जांच के मुताबिक आरोपी राजेश व बच्ची का भाई दोनों ही यहां मलोया की तरफ बन रही हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के निर्माण कार्य में बतौर लेबर काम करते हैं। दोपहर को राजेश बच्ची को टॉफी दिलवाने के बहाने साथ ले गया। राजेश उसे मलोया व पंजाब के बॉर्डर एरिया पर पडऩे वाले जंगल में ले गया। 

यहीं आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया और उसे वहीं दर्द में तड़पता छोड़ चला गया। जैसे-तैसे बच्ची लहूलुहान हालत में जंगल से घर की तरफ चलने लगी। इसी दौरान रास्ते में ही ढाबा चलाने वाली एक महिला की नजर बच्ची पर पड़ी तो उसकी ऐसी हालत देख तुरंत उसके भाई को सूचना दी। 

बच्ची के भाई के वहां पहुंचने पर जब उसने बच्ची से उसके साथ ऐसा कृत्य करने वाले के बारे में पूछा तो बच्ची ने वहीं लेबर करते हुए राजेश को पहचान लिया। पहचान होती ही राजेश फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News