अकालियों की अमित शाह से शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2015 - 10:28 AM (IST)

जालंधर (धवन): आतंकियों को पंजाब शिफ्ट करने की कोशिशों का मामला भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दरबार में पहुंच गया है। 
 
सूत्रों की मानें तो पंजाब भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने शाह से अकाली सरकार द्वारा आतंकियों को पंजाब में शिफ्ट करने बाबत शिकायत की है। उन्होंने कमल की बात तो सुनी परंतु इस बारे में आगे कुछ नहीं बताया। यह बैठक कल दिल्ली में हुई थी, जिसमें कमल ने शाह को आनंदपुर साहिब आमंत्रित किया था। केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश भाजपा ने विस्तार से पंजाब के हालात पर चर्चा की। केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य इकाई को हरी झंडी दी है कि आतंकियों को पंजाब में शिफ्ट करने के मामले को शिअद व भाजपा की समन्वय समिति की बैठक में उठाए। अभी समन्वय समिति की बैठक की तारीख तय नहीं है। यह लम्बे समय से प्रस्तावित है। 
 
शिअद व भाजपा की इस बैठक में दोनों पाॢटयों के बीच तीखा टकराव हो सकता है। पंजाब सरकार ने अभी 2 आतंकियों को शिफ्ट करने संबंधी एन.ओ.सी. जारी की है। कुछ और दुर्दांत आतंकियों को पंजाब शिफ्ट करने की कोशिशें सरकारी स्तर पर चल रही हैं। वास्तव में राज्य में सरकार के प्रति पाई जा रही जनविरोधी भावना को देखते हुए शिअद पंथक राजनीति पर उतर आया है। इस बारे में कमल शर्मा ने सिर्फ इतना ही कहा कि आतंकियों का मुद्दा अमित शाह के नोटिस में ला दिया गया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News