बच्चों के सामने ही पिता के कनपटी पर मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2015 - 12:25 PM (IST)

जालंधर: अमृतसर से देर रात लौटते हुए एक परिवार को जालंधर-अमृतसर हाईवे से सटे दयालपुर से बड़ा पिंड रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने लूट लिया और तो और दो मासूम बच्चों के सामने उनके पिता की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। जिस कारण कुलदीप सिंह की मौके ही दम तोड़ दिया। 
 
बताया गया है कि लूटेरे कुलदीप का पर्स और 18 हजार और उनके मोबाइल फोन भी ले गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर हत्या व लूट का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। दरअसल, थाना मकसूदां के एसएचओ विक्रम सिंह ने बताया कि गांव पत्तड़कलां निवासी कुलदीप सिंह पेशे से ड्राइवर था। वह सोमवार को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए अमृतसर गया हुआ था। देर रात वह बाइक से अपनी पत्नी पलविंदर और बच्चों के साथ वापस लौट रहा था। 
 
पलविंदर कौर ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वे दयालपुर से बड़ा पिंड रोड की ओर जाने लगे कि दो लुटेरों ने उनको घेर लिया और पैसे मांगने लगे। कुलदीप ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसका पर्स छीन लिया। बाद में एक लुटेरे ने रिवाल्वर से कुलदीप की कनपटी पर गोली मार दी। इसके बाद लुटेरे कुलदीप का पर्स ले गए। एसएचओ विक्रम सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
 
जांच के बाद पुलिस ने बताया कि विवाद काफी उलझा हुआ है और इस विवाद के बाद पुलिस के आगे कई सवाल खड़े हो गए है। पुलिस का शक उनकी पत्नी पलविंदर कौर पर है क्यों कि जैसे ही यह घटना हुई तो उन्होंने कई रिश्तोंदारों को कहा कि उनका एक्सीडेंट हो गया है। फिर दूसरे रिश्तेदार को कहा कि लुटेरों ने उन्हें घेरकर कुलदीप की हत्या कर दी है। कुलदीप पूरी जांच करने जुटी हुई है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News