ट्रेन से कटकर 2 युवकों की मौत, कटी हुई टांगें कुत्ते उठाकर ले गए

Saturday, May 30, 2015 - 02:42 AM (IST)

भटिंडा(परमिंद्र): गत रात्रि विभिन्न जगहों पर 2 युवकों की अलग-अलग ट्रेनों से टकराने कारण मौत हो गई। पता चला है कि इनमें से एक युवक लाइन पार करते वक्त गाड़ी से टकरा गया, जबकि दूसरे ने खुदकुशी की है। 

 
पुलिस दोनों मामलों की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार शैडवाली गली में मेन रेल लाइनों पर गत रात्रि एक युवक गाड़ी से टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि घटना का पता सुबह चला। हादसे में युवक की दोनों टांगें कट गई थीं जिन्हें कुत्ते उठाकर ले गए व उन्हें नोच डाला। मृतक की शिनाख्त गुरप्रीत सिंह निवासी मुल्तानियां रोड हुई है। 
 
दूसरी घटना में कोटफत्ता स्टेशन के नजदीक एक युवक बिट्टू सिंह निवासी कोटशमीर गाड़ी की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सहारा के अनुसार उक्त युवक ने खुदकुशी की है। सूचना मिलने पर सहारा ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जी.आर.पी. दोनों मामलों में अगली कार्रवाई कर रही है। 
 
इधर, झील नं. 1 में एक वृद्ध महिला ने छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद पी.सी.आर. की टीम ने उसे बचा लिया जबकि सहारा जनसेवा के वर्करों ने महिला को उसके घर पहुंचाया। 
 
Advertising