परिवारिक कलह का फाइदा उठा तांत्रिक ने महिला के साथ किया कुछ ऐसा...

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 01:56 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): तांत्रिक विद्या द्वारा मसले का हल करने का दावा करने वाले लाभ सिंह निवासी गांव बडला तहसीलदार दूधन जिला पटियालाके खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने धोखाधड़ी सहित कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इस संबंधी राजपुरा रोड पर एक व्हीकल एजैंसी में काम करने वाली महिला ने लाभ सिंह के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह राजपुरा रोड पर एक वाहन बेचने वाली प्राइवेट कम्पनी में काम करती थी, जिसका अपने ससुराल परिवार से झगड़ा चलता था। 

 
इस मसले को लेकर उसने अपने सहयोगी नरिंद्र कुमार के साथ बात सांझा की तो नरिंद्र कुमार ने अपने दोस्त दर्शन सिंह से उसे मिलाया। तीनों ने एकत्रित होकर गांव बडला में लाभ सिंह के पासले गए जो तांत्रिक विद्या का काम करता था और उसने तांत्रिक विद्या से शिकायतकत्र्ता का मसला हल करने के लिए उससे 10-10 हजार रुपए करके 30 हजार रुपए ले लिए और मसले का हल करने के लिए उसे अपने डेरे पर बुलाया।
 
शिकायतकत्र्ता ने जब उसे और पैसे देने तथा डेरे पर जाने से इंकार कर दिया तो लाभ सिंह ने उसे धमकी दी और उसके दफ्तर कुछ व्यक्ति भेजे व खुद भी बाबा ने उसका रास्ता रोकने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में लाभ सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News