Watch Pics: NRI की बेटी ने भारतीयों से लगार्इ दिल को छू देने वाली गुहार

Thursday, May 28, 2015 - 05:16 PM (IST)

वॉलवरहैम्पटनः इंग्लैंड से भारत आकर लापता हुए एन. आर. आई. रणजीत पवार की बेटी ने भारतीयों से दिल को छू लेने वाली अपील की है। रणजीत सिंह के परिवार को शक है कि पंजाब में उसे किडनैप कर लिया गया है यां फिर उसका कत्ल कर दिया गया है। 

उन्होंने पंजाब के आधिकारियों से मदद की गुहार लगाते हुए कि वह रणजीत सिंह को ढूंढने के लिए जो भी कर सकते हैं, ज़रूर करें। रणजीत सिंह इंग्लैंड के वॉलवरहैम्पटन का एक मशहूर होटल व्यापारी है। रणजीत सिंह को आखिरी बार अमृतसर के एयरपोर्ट पर 8 मई को देखा गया था, जिसके  बाद से उसका किसी पारिवारिक मैंबर से कोई संपर्क नहीं हुआ।

रणजीत सिंह की बेटी ऐमा पवार ने भारतीयों से कहा की है,''आपने मेरे पिता को नहीं देखा, आप सिर्फ फेसबुक पर एक पोस्ट के द्वारा ही उनसे रू-ब-रू हुए हो लेकिन मैं हर किसी से अपील करती हूं कि आप सभी मेरे पिता की तस्वीर को अपने दिमाग में ताजा रखना। हम उन्हें जल्द से जल्द घर लाना चाहते हैं। 

आप अपने माता-पिता के लिए कुछ भी कर सकते हो.... वैसे ही मैं अपने पिता के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हूं।'' ऐमा ने कहा कि फेसबुक पर उसके पिता की फोटो पर एक लाइक और शेयर भी मदद कर सकता है। प्लीज आप सभी इस तस्वीर को ज्यादा से ज्यादा टैग करो।''

ऐमा रणजीत सिंह को ढूंढने वाले को 25 हज़ार पौंड का इनाम देने के लिए भी तैयार है। फेसबुक पर परिवार की मदद के लिए (Help Find Ranjit Singh Power) पेज बनाया गया है। 

Advertising