‘आप’ ने की ‘अच्छे दिन’ की अंतिम अरदास

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2015 - 01:50 PM (IST)

चंडीगढ़ (शर्मा): केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी वायदों पर खरा न उतरने व केंद्र की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने आज सैक्टर-25 के धरनास्थल पर ‘अच्छे दिन’ की शोकसभा आयोजित की। 
 
पार्टी के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर की अगुवाई में सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं ने 2 घंटे तक धरना दिया। इस दौरान ‘अच्छे दिन की अंतिम अरदास’ के रूप में प्रदर्शित फोटो पर श्रद्धासुमन अॢपत किए गए। 
 
छोटेपुर ने मोदी सरकार को यू-टर्न सरकार बताते हुए कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने, अमरीका के साथ न्यूक्लीयर डील, बंगलादेश के साथ सीमा समझौता, रिटेल में एफ. डी.आई. तथा भारत सरकार की चीन नीति पर चुनाव से पहले यू.पी.ए. सरकार का विरोध करने वाली भाजपा ने केंद्र में सत्ता मिलते ही वही नीतियां अपनाकर चुनाव पूर्व की घोषणाओं से यू-टर्न ले लिया।
 
उन्होंने स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू न करने पर मोदी सरकार को किसान विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि सरकार विदेशों से काला धन वापस लाने में विफल रही है। चुनावी घोषणाओं को अब जुमला कहकर इस मुद्दे पर भी यू-टर्न ले लिया। छोटेपुर ने दिल्ली में ‘आप’ की सत्ता में 100 दिनों की उपलब्धियों का गुणगान कर केंद्र सरकार पर उपराज्यपाल के माध्यम से दिल्ली सरकार के विरुद्ध षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News