अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति को उतारा मौत के घाट

Wednesday, May 27, 2015 - 03:42 AM (IST)

जालंधर (राजेश): करीब एक महीना पहले रिक्शा चालक की हत्या का मामला पुलिस ने हल कर लिया है। इस मामले में मृतक की पत्नी के अवैध संबंध सामने आए हैं जिस कारण ही रिक्शा चालक की हत्या हुई थी। हत्या मृतक जीवन की पत्नी के प्रेमी ने की थी जोकि पेशे से ड्राइवर है। पत्रकार वार्ता के दौरान आज ए.सी.पी. माडल टाऊन बलविंद्र इकबाल सिंह काहलों ने बताया कि 30-4-2015 को वडाला चौक के नजदीक एक व्यक्ति की लाश खाली प्लाट से बरामद हुई थी जिसके सिर व मुंह पर तेजधार हथियारों से वार किए गए थे तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक जीवन लाल की पत्नी परमजीत कौर निवासी बूटा पिंड के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। 
 
 
ए.सी.पी. काहलों ने बताया कि जीवन लाल की हत्या के बाद पुलिस ने जीवन लाल की पत्नी के मोबाइल की डिटेल निकलवाई जिसमें उसकी बात जसविंद्र राम पुत्र बलविंद्र पाल निवासी गांव सहम थाना नकोदर के साथ पिछले लंबे समय से कई बार हो चुकी थी तथा मृतक की हत्या के बाद भी परमजीत कौर तथा जसविंद्र राम की आपस में कई बार फोन पर बात हुई। इस पर उन्होंने शक के आधार पर जसविंद्र राम को हिरासत में ले लिया। 
 
पूछताछ में पता चला कि जसविंद्र राम के जीवन लाल की पत्नी के साथ पिछले काफी समय से नाजायज संबंध थे जिसका जीवन लाल को पता चल चुका था। जसविंद्र राम ने पुलिस को बताया कि हत्या की रात उसने पहले जीवन लाल के साथ बैठ कर शराब पी व उसके बाद उक्त लोगों का आपस में विवाद हुआ तो जसविंद्र राम ने जीवन लाल को मारपीट कर खाली प्लाट में फैंक दिया व वहां पड़ी ईंटों से जीवन लाल के मुंह पर कई वार किए, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। 
 
ए.सी.पी. ने बताया कि हत्या के मामले में मृतक की पत्नी को कुछ पता नहीं था तथा न ही उसे यह पता था कि जसविंद्र ने उसके पति का कत्ल किया था। पुलिस ने जसविंद्र को अदालत में पेश करके उसका 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया है।
Advertising