व्हाट्सएप्प पर छात्र की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 02:00 AM (IST)

हरियाना(रत्ती): हरियाना के कल्लर खालसा सी.सै. स्कूल के 12वीं कक्षा के एक बच्चे की उसके सहपाठियों द्वारा छुट्टी के बाद पिटाई किए जाने व उसकी पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने से बच्चा बेहद बेइज्जती महसूस कर रहा है।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्ण कुमार कल्लर खालसा सी.सै. स्कूल में जमा-2 का छात्र है व उसकी क्लास के बच्चों का व्हाट्सएप्प पर एक ग्रुप बना हुआ है। 20 मई को स्कूल की क्लास टीचर के क्लास में न आने के कारण बच्चे शरारतें कर रहे थे तभी किसी ने वीडियो बना ली तथा राणा व नवप्रीत ने सोशल मीडिया पर बने ग्रुप से वीडियो को अपलोड कर दिया क्योंकि कर्ण कुमार उस ग्रुप का एडमिन था तो जिनकी वीडियो बनी थी वे बच्चे कर्ण से नाराज हो गए। 
 
वीडियो बनाने की शिकायत स्कूल के एक अध्यापक से की गई जिसने कसूरवार बच्चों को गलती पर डांटा। 21 मई को रोबिन, राणा, नवप्रीत, जसकर्ण, मयंक, सन्नी व सुखवंत ने कर्ण को स्कूल से बाहर पीटने व बेइज्जत करने की धमकी दी जिसके बारे में कर्ण ने अध्यापक को भी बताया। उसी दिन छुट्टी के बाद उक्त सभी बच्चों ने कर्ण को स्कूल के बाहर पीटा व उसकी पिटाई की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।
 
कर्ण के पिता राजन मैंगी ने बताया कि उक्त घटना के कारण कर्ण खुद की बहुत बेइज्जती महसूस कर रहा है, उसने खाना पीना तक छोड़ रखा है। यहां तक कि उसने 2 बार खुद को नुक्सान पहुंचाने तक का प्रयास भी किया। उसने बताया कि जब उक्त घटना बारे रोबिन के पिता से बात की तो उसने भी अपने बेटे का ही साथ दिया। पीड़ित बच्चे के पिता ने मजबूरन सारे मामले की शिकायत आज एस.एस.पी. होशियारपुर से की व इंसाफ की मांग की।
 
रोबिन के पिता गुरप्रीत का इस बारे कहना है कि इस घटना में मेरे बेटे का कोई दोष नहीं है। इस वीडियो से पहले कर्ण ने रोबिन की पिटाई की, वीडियो बनाई थी जिस कारण यह झगड़ा हुआ है। इस संबंधी पिं्र. अमनजीत कौर का कहना है कि स्कूल में मोबाइल लाना सख्त मना है। मोबाइल क्लास में पता नहीं कहां से आया। जहां तक कर्ण की पिटाई की बात है तो वह स्कूल के बाहर हुई है। स्कूल में कोई झगड़ा नहीं हुआ है।
 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News