रात दो बजे घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने लड़की से की ऐसी हरकत...

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 01:55 AM (IST)

टांडा: बीती रात करीब 2 बजे टांडा पुलिस के कर्मियों ने एक गरीब परिवार के घर में घुस कर लड़की से अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं तथा पिता द्वारा रोकने पर उस पर लाठियां बरसाईं। इसके रोष स्वरूप मोहल्ला निवासियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जम कर नारेबाजी की।
 
सरकारी अस्पताल टांडा में दाखिल रूप लाल पुत्र भल्ला निवासी मोहल्ला सांसियां ने बताया कि बीती रात करीब 2 बजे किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया तो मेरी बेटी ने उठ कर दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही बाहर खड़े कुछ पुलिस कर्मियों ने मेरी बेटी की बांह पकड़ कर उससे अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं, इस पर मेरी बेटी ने शोर मचा दिया।
 
मैंने घर के बाहर आकर उनको ऐसी हरकतें करने से मना किया जिस पर पुलिस कर्मियों ने मुझ पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। हमारे घर आए हुए एक रिश्तेदार ने पुलिस को रोकने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसकी भी पिटाई करते हुए घर में पड़े सामान की तोड़-फोड़ शुरू कर दी। शोर सुनकर पड़ोसी आ गए जिस पर पुलिस कर्मी धमकियां देते हुए चले गए। 
 
 
उन्होंने बताया कि मेरे परिवार के लोग मुझे जख्मी हालत में सरकारी अस्पताल लेकर जाने लगे लेकिन अस्पताल चौक में लगे नाके पर खड़ी पुलिस ने उन्हें नहीं जाने दिया। मोहल्ला निवासियों ने इंसाफ की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। टांडा थाना प्रभारी का इस बारे कहना है कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि इनके घर में दो नम्बर का सामान पड़ा है जिस कारण पुलिस ने रेड की थी लेकिन कुछ भी न मिलने पर पुलिस कर्मी वापस आ गए थे। सभी दोष बेबुनियाद तथा झूठे हैं।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News