31 तक पंजाब में मनाया जाएगा जनकल्याण पर्व : कमल शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2015 - 11:12 AM (IST)

जालंधर (पाहवा): पैट्रोल-डीजल पर सैस के कारण राज्य में महंगाई बढऩे की संभावना पर कमल शर्मा ने कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था के लिए कई बार कुछ फैसले लेने जरूरी होते हैं। 
 
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 1 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर देशभर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में ब्यौरा देते हुए शर्मा ने कहा कि 25-31 मई तक जनकल्याण पर्व मनाया जा रहा है जिसके तहत केंद्र स्तर के मंत्री तथा अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता जिला स्तर पर बैठकें व रैलियां करेंगे। 
 
26 व 27 मई को थावर चंद गहलोत अमृतसर, पठानकोट, गुरदासपुर व बटाला; 30 व 31 मई को मेनका गांधी संगरूर, फिरोजपुर व तरनतारन; 29, 30 मई को नलिन कोहली जालंधर व लुधियाना में इस आयोजन के तहत बैठकें करेंगे। इसके अतिरिक्त हरसिमरत कौर बादल व भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ अलग-अलग जिलों में जाकर 1 वर्ष के मोदी सरकार के कार्यकाल के बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि 27 मई से सभी जिलों में सरकार के 1 वर्ष के कार्यकाल पर पार्टी सभी 117 विधानसभा सीटों पर प्रदर्शनियां लगाएगी। 
 
‘इंशा अल्ला’ नहीं कहता मैं भाजपा में हूं : पत्रकार सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा से जब ‘इंशा अल्ला’ शब्द का प्रयोग करते हुए पत्रकार ने सवाल पूछा तो उन्होंने सीधे यह कहा कि वह इंशा अल्ला नहीं कह सकते क्योंकि वह भाजपा में हैं। हम तो वाहेगुरु-वाहेगुरु कहेंगे। उनकी यह टिप्पणी मौके पर मौजूद कुछ भाजपा नेताओं को नागवार गुजरी लेकिन वह लोग खामोश रहे। 
 
चीनी पर एंट्री टैक्स को लेकर नहीं ली गई राय: पंजाब में भाजपा तथा अकाली दल बेशक मिल कर सरकार चला रहे हैं, लेकिन कई मसलों पर भाजपा को विश्वास में नहीं लिया जाता। एक पत्रकार सम्मेलन में कमल शर्मा ने यह बात स्वीकार की कि राज्य में जो डीजल व पैट्रोल पर सैस लगाया गया है, उस पर भाजपा से मशविरा किया गया था तथा पार्टी ने इस फैसले को हरी झंडी दी थी लेकिन पंजाब में चीनी पर जो एंट्री टैक्स लगाया गया है, उस फैसले के लिए भाजपा से कोई मशविरा नहीं किया गया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News