तस्वीरों में देंखे चोरों की शातिराना करतूत CCTV में हुर्इ कैद

Tuesday, May 26, 2015 - 09:46 AM (IST)

मोहाली (राणा): कार टायर चोर गिरोह शहर में फिर सक्रिय हो गया है। रविवार देर रात इस गिरोह ने फेज-7 में तीन गाड़ियों के टायर चुरा लिए। यह घटना एक घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। 

सी.सी.टी.वी. कैमरे में साफ दिखा कि एक एक्स.यू.वी. कार में 3 युवक आए और इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। चोरों ने फेज-7 स्थित मकान नंबर 1872 में आई-20 कार के चारों टायर चुरा लिए। उसके बाद मकान नंबर 711 नंबर के बाहर खड़ी आई-20 के 2 टायर व होंडा सिटी कार के भी 2 टायर उतार लिए।
 
सी.सी.टी.वी.कैमरे में कैद हुए चोरों के चहरे
यह घटना मकान नंबर 807 फेज-7 के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। मकान मालिक विनोद नंदा ने बताया कि जब वह सुबह अखबार उठाने के लिए बाहर आए तो उनकी कार के दो टायर गायब थे। इसके तुरंत बाद उन्होंने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी। इसमें उन्होंने देखा कि एक कार में तीन युवक आए और टायर चुराकर ले गए।
 
पहले लगाया कश फिर खोले टायर
सी.सी.टी.वी. फुटेज में दिखा कि पहले घर के बाहर काले रंग की एक एक्स.यू.वी. कार आकर रुकी। उसमें से तीन युवक नीचे उतरे। वह देखने में अच्छे घर के लग रहे थे। पहले दो युवकों ने सिगरेट जलाई और कश लगाने शुरू कर दिए। आराम से सिगरेट खत्म करके उन्होंने टायर खोलने शुरू कर दिए और सिर्फ 5 मिनट में टायर खोलकर चलते बने। तीनों कार मालिकों ने मटौर थाने पुलिस को इस घटना की शिकायत दी। 
Advertising