पुलिस ने एक होटल में की छापामारी, आपत्तिजनक हालत में 2 जोड़ों सहित 6 काबू

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 05:20 PM (IST)

कपूरथला (भूषण, मल्होत्रा): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने एक होटल में मुखबिर की सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए आपत्तिजनक हालत में कमरों में बैठे 2 जोड़ों सहित कुल 6 आरोपियों को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है।
 
जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. आशीष चौधरी के आदेशों पर जिले में चलाई जा रही अपराध विरोधी मुहिम के अधीन एस.पी. (डी) जगजीत सिंह सरोआ और डी.एस.पी. (डी) हरप्रीत सिंह बैनीपाल की निगरानी में अमृतसर रोड पर सी.आई.ए. इंचार्ज जसविंद्र पाल सिंह ने नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस टीम को एक खास मुखबिर ने सूचना दी कि शहर के एक होटल में 2500 से 3000 तक रुपए लेकर देह व्यापार के धंधे के लिए कमरे किराए पर दिए जा रहे हैं। इस आधार पर सी.आई.ए. इंचार्ज जसविंद्र पाल सिंह ने पुलिस टीम सहित जब उक्त होटल में छापामारी की तो 2 अलग-अलग कमरों में से आपत्तिजनक हालत में 2 जोड़ों को काबू कर लिया।
 
पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने अपना नाम दीपक कुमार निवासी जगराओं जिला लुधियाना और उसके साथ काजल (काल्पनिक नाम) निवासी कपूरथला और 
दूसरे जोड़े ने अपना नाम वीर पाल सिंह निवासी मुश्कवेद व कोमल (काल्पनिक नाम) बताया।
 
वहीं दोनों जोड़ों की निगरानी रखने वाले आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी कपूरथला और होटल के मैनेजर जनकार सिंह निवासी कपूरथला के रूप में हुई। सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को इंचार्ज जसविंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News