मोहाली की नशे में धुत लड़कियों का हाईवोलटेज ड्रामा (Pics)

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 01:20 PM (IST)

मोहाली (सागर): शुक्रवार देर रात सैक्टर-68 पंचम सोसायटी में उस समय स्थिति हंगामा खड़ा हो गया, जब नशे में धुत 2 युवतियों वहीं सोसायटी के गेट पर बेहोश होकर गिर गई। 

जिसकी सूचना सोसायटी के लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस दोनों को फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल में मैडिकल के लिए पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने बताया कि युवतियों ने नशे की ओवरडोज ले रखी है। जिसके बाद देर रात होश में आने पर दोनों युवती अपने घर पहुंच गईं। शनिवार सुबह सोसायटी के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। 

सोसायटी के लोगों की शिकायत है कि इन युवतियों के सोसायटी में रहने से उनके बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को सूचित कर उन्हें नशामुक्ति केंद्र भेज दिया है। पुलिस के अनुसार एक युवती हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू और दूसरी लुधियाना की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवतियां पढ़ाई के लिए कुछ समय पहले ही शहर आई थीं। इस फ्लैट में एक महीना पहले ही रहने आई थी। इनकी कुसंगति की वजह से यह दोनों लड़कियां नशे की आदि हो गई हैं। 

शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे भी अपने दोस्तों साथ कहीं गई थी। जब वह वापस आईं तो स्मैक के नशे में धुत थीं। जैसे ही वह सोसायटी के गेट नंबर 2 पर पहुंची तो दोनों की तबीयत बिगड़ गई और बेहोश होकर गिर गई। पुलिस ने उन्हें देर रात अस्पताल पहुंचाया। वहां से युवतियां देर रात भाग गई। लेकिन युवतियां घर में न घुस पाए। इसलिए उनके कमरे पर ताले जड़ दिए थे। परंतु युवतियां बालकनी के रास्ते कमरे में पहुंच गई थीं। जैसे ही शनिवार सुबह लड़कियों को घर के अंदर देखा तो सोसायटी के लोग इकट्ठे हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए। वह युवतियों से नशामुक्ति केंद्र ले गए। पार्षद बाबी कंबोज ने बताया कि लड़कियों के चलते सोसायटी वाले काफी परेशान है। 

कुछ दिन पहले भी लड़कियों ने बवाल किया था। इस दौरान केवल एक लड़का गिरफ्तार किया था। लड़कियों के कमरे से जले हुए नोट, यूल पेपर, सिगरेट की कई डिब्बियां और अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है। इसके अलावा किताबें भी मिली हैं। पुलिस अब उनके नेटवर्क को तलाशने में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News