अमरेंद्र मेरे बड़े भाई हैंः बाजवा

Saturday, May 23, 2015 - 11:55 AM (IST)

चंडीगढ़ (भुल्लर): पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने पार्टी में गुटबंदी को नकारते हुए कहा कि कै. अमरेंद्र सिंह मेरे बड़े भाई हैं और मैं उनका पूरा सम्मान करता हूं। पत्रकारों से बातचीत में बाजवा ने कहा कि पार्टी जिसे चाहे नेता बना दे, मैं उसके पीछे चलकर कार्य करूंगा। मेरा एकमात्र लक्ष्य पंजाब को बादल सरकार से मुक्त करवाना है। 
 
उन्होंने कहा कि तस्करों से संबंधों के आरोपी मजीठिया व अन्य सत्ताधारी नेता खुले घूम रहे हैं। शिअद के राज्यसभा सदस्य बलविंद्र सिंह भूंदड़ खुद एक जनसभा में कह चुके हैं कि वह तस्करों को छुड़वाते रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री बादल से कहा कि अगर वह सचमुच नशों के खिलाफ हैं तो भूंदड़ को तुरंत पार्टी से निकालें और उन पर केस भी दर्ज करवाएं। अगर मुख्यमंत्री ऐसा नहीं कर सकते तो अकाली दल को स्मगलरों की पार्टी घोषित कर दें। 
 
बाजवा ने कहा कि भाजपा नेता कभी अमृतसर के नजदीकी गांव मकबूलपुरा में जाकर देखें जहां 800 विधवाएं रहती हैं। इनके घर नशे ने उजाड़े हैं। बाजवा ने बताया कि पार्टी 1 जून से राज्य में जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी। डा. भीमराव अम्बेदकर को समर्पित यह अभियान 34 आरक्षित हलकों पर केंद्रित होगा। सितम्बर से वह और पार्टी के अन्य नेता 5 महीने की पैदल यात्रा पर निकलेंगे।  
Advertising