जेल सुपरिंटैंडैंट के ऑफिस में काटी गले व बाजू की नस, मची अफरा-तफरी

Saturday, May 23, 2015 - 10:37 AM (IST)

पठानकोट (शारदा, आदित्य): सब-जेल में बंद अंडर ट्रायल पंजाब पुलिस से डिसमिस ए.एस.आई. गुलशनवीर सिंह निवासी गांव कलार (गुरदासपुर) द्वारा जेल सुपरिंटैंडैंट के ऑफिस में अपनी गले व बाजू की नस काटने से जेल में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया तथा जेल में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। 
 
घायल कैदी ने बताया कि वह अमृतसर काऊंटर इंटैलीजैंसी में तैनात था व उसने भारी मात्रा में नशीले पदार्थों की रिकवरी करवाई जिस पर राजनीतिक दबाव के चलते मर्डर केस में उसे फंसाया गया है, जबकि वह बिल्कुल निर्दोष है। 
 
जो भी व्यक्ति पंजाब में राजनीतिक नेताओं की छत्रछाया में बह रहे नशे के दरिया के खिलाफ आवाज उठाता है, उसकी आवाज दबाने के लिए उसे किसी न किसी केस में फंसा दिया जाता है। 
 
दूसरी ओर जब उक्त घटना संबंधी जेल सुपरिंटैंडैंट सतनाम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गत दिनों उक्त कैदी के खाने वाले डिब्बे से 2 मोबाइल, 3 सिम कार्ड व एक चार्जर मिला था, जिसे लेकर जेल प्रशासन ने उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर उक्त आरोपी ए.एस.आई. के खिलाफ डिवीजन नं. 1 में मामला दर्ज करवाया था तथा जो उक्त मामले को रद्द करने की मांग कर रहा था। उक्त कैदी ने अपनी मांग पूरी न होती देख तनाव में आकर इस घटना को अंजाम दिया।
Advertising