40 मिनट तक टी-शर्ट उतार बेरहमी से पीटते रहे और बनाते रहे वीडियो

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2015 - 01:03 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप कुमार): सैक्टर-48 स्थित गुरु नानक विहार के वाले पलविंद्र पाल मिड्डा को घर में ही पिस्टल के दम पर बंधक बना 6 अज्ञात लुटेरे उनकी एक्स.यू.वी. कार व 2 मोबाइल लूट फरार हो गए। 

पीड़ित पलविंद्र ने बताया कि दोपहर को वह और उसका नौकर बहादुर घर पर ही थे। इस दौरान दरवाजे की बेल बजी और दरवाजा खोलते ही 6 युवक घर में घुस गए और उनमें से एक आरोपी ने उन पर पिस्टल तान दी। आरोपियों ने गन प्वाइंट पर ही सबसे पहले पलविंद्र के दोनों मोबाइल ले लिए और फिर उसकी गाड़ी की चाबी भी ली। इसके बाद आरोपियों ने अपने फोन पर ही पलविंद्र की मोंटी के साथ बात करवाई। 

बात करवाने के बाद आरोपियों ने पलविंद्र की टी-शर्ट उतार कर बहादुर से उसकी पिटाई करवाई और पूरे प्रकरण की वीडियो भी मोबाइल में बनाते रहे। करीब 40 मिनट तक घर में उनके साथ मारपीट करने के बाद पहले 3 आरोपी उसकी गाड़ी की चाबी लेकर उसके घर से नीचे उतरे और उसकी गाड़ी लेकर चलते बने कुछ समय बाद अन्य तीन आरोपी भी नीचे आए और अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। 

घर से बाहर निकलने के बाद पलविंद्र ने वारदात की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पाते ही खुद एस.पी. सिटी परविंद्र सिंह, डी.एस.पी. साऊथ व चारों थानों के प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पलविंद्र से गहनता से पूछताछ के बाद उसकी शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News