शिव सैनिकों ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा

Saturday, May 23, 2015 - 01:34 AM (IST)

पटियाला(राणा): पटियाला-नाभा रोड पर गांव कल्याण स्थित टोल प्लाजा पर टोल की पर्ची को लेकर शिव सेना के कार्यकत्र्ताओं और टोल प्लाजा के स्टाफ में हुई तकरार ने उस समय भयानक रूप धारण कर लिया जब शिव सेना के कार्यकत्र्ताओं ने टोल के कैश कैबिन में बैठे मुलाजिमों पर ईंटें व हाकियों से हमला कर दिया। हमले में टोल प्लाजा का कर्मचारी सुखविन्द्र सिंह गंभीर घायल हो गया। उसको राजिन्द्रा अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया । 
 
जबकि दूसरे मुलाजिम अमृतधारी कुलजीत सिंह की पग भी उतार दी गई। इस दौरान यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा। टोल के सुपरवाइजर पंकज शर्मा व सतनाम सिंह ने बताया कि उनके साथ इन लोगों ने शिव सेना संबंधी कोई बात नहीं की और जब टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने टोल फीस की पर्ची कटवाने को कहा तो इन लोगों ने कर्मचारियों के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी और कैबिनों के शीशे तोड़ दिए। 
 
उन्होंने बताया किउक्त लोगों ने मुलाजिमों पर जानलेवा हमला भी किया और कैबिन में पड़े कैश के साथ भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की। टोल प्रबंधकों ने पुलिस को सूचना दी तो थाना पसियाणा के इंचार्ज एस.आई. हरबिन्द्र सिंह व पुलिस चौकी सैंच्युरी एन्क्लेव के इंचार्ज बलजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में ही नाभा से पटियाला वापसी समय शिव सेना के कार्यकत्र्ता नारे लगाते हुए पटियाला चले गए। इस समय भी कुछ टोल प्रबंधकों व शिव सेना नेताओं की बहस हुई, पर पुलिस के कहने पर इन्हें जाने दिया गया। 
Advertising