चोरों का आंतक कोठी की ग्रिल तोड़ कर 1.50 लाख उड़ाए

Saturday, May 23, 2015 - 12:53 AM (IST)

गढ़दीवाला(जितेन्द्र): बीती रात चोरों ने होशियारपुर-दसूहा मेन रोड पर स्थित एक कोठी को अपना निशाना बनाते हुए लगभग 1.50 लाख रुपए की नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया।

 
शिवम आटोमोबाइल्स गढ़दीवाला के मालिक दविन्द्र शर्मा बोबी और उसके पिता कमलेश कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके शोरूम के पीछे ही बनी कोठी में बीती रात चोरों ने ग्रिल तोड़ कर स्टोर के अंदर पड़ी अलमारी में से लगभग 1.50 लाख रुपए की नकदी, 1 वीडियो कैमरा व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा चोर कोठी की छत पर जाकर एक बैडरूम की ग्रिल तोड़ कर अंदर दाखिल हुए और उन्होंने कमरों में पड़े सामान की फोला-फराली की।
 
उन्होंने बताया कि जिस समय चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय घर के सारे पारिवारिक सदस्य सोए हुए थे और जब उन्होंने उठ कर देखा तो घर के स्टोर व कमरों में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था और अलमारी में से नकदी व अन्य सामान गायब था। उन्होंने बताया कि चोर जाते समय छत पर बने बैडरूम में सोए घर के मालिक के.के. शर्मा के रूम को बाहर से कुंडी लगा गए।
 
उन्होंने घटना संबंधी तुरंत गढ़दीवाला पुलिस को सूचित किया जिसके बाद ए.एस.आई. सतविन्द्र सिंह चीमा ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। यहां उल्लेखनीय है कि गढ़दीवाला शहर में पिछले 15 दिनों में चोरी की यह दूसरी वारदात है इससे पहले बीती 7 मई को चोरों ने गढ़दीवाला मेन रोड पर एक दुकान की छत तोड़ कर उसमें से इलैक्ट्रोनिक्स का कीमती सामान चोरी कर लिया था। 
Advertising