Watch Video: रंजिश के चलते अकाली सरपंच की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 11:39 AM (IST)

पटियालाः थाना भादसों के गांव नौहरा में मामूली बहस के बाद गुरुवार को दिन-दिहाड़े एक अकाली सरपंच को गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली दिल में लगने के कारण सरपंच की मौत हो गई। फ़िलहाल इस मामलो का आरोपी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार गांव पालिया कलां के अकाली सरपंच पलविंद्र सिंह द्वारा गांव में सीवरेज का काम शुरू किया गया था जिसके तहत आज सुबह 7 बजे के लगभग गांव के ही एक व्यक्ति मेवा सिंह के घर के आगे खड्डा खोदकर पाइप डाले जा रहे थे। मेवा सिंह नेमजदूरों को काम बंद करने को कहा तो मजदूरों ने सरपंच पलविन्द्र सिंह को बुला लिया। इस दौरान सरपंच व मेवा सिंह के बीच काफी बहस हुई और मामला गाली-गलौच तक पहुंच गया।

इतने में गांव के अन्य लोग भी एकत्रित हो गए व दोनों व्यक्तियों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसी दौरान मेवा सिंह ने लाइसैंसी रिवाल्वर से सरपंच पलविन्द्र सिंह के सीने में गोली मार दी। सरपंच के भतीजे व गांव वासियों ने जख्मी पलविन्द्र सिंह को राजिन्द्रा अस्पताल पटियाला में पहुंचाया पर तब तक सरपंच की मौत हो चुकी थी। एस.पी. (डी.) पटियाला जसकरणजीत सिंह तेजा, डी.एस.पी. नाभा सेवा सिंह मल्ली, थाना भादसों के मुखी राजविन्द्र सिंह, चौकी इंचार्ज गुरजंट सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News