थाने के पास हुई चंद मिटों में लाखों की चोरी, हक्की-बक्की रह गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2015 - 04:51 PM (IST)

 लुधियाना(ऋषि): थाना डिवीजन नं. 3 से चंद कदमों की दूरी पर लुटेरों ने खाकी की परवाह किए बिना दिन-दिहाड़े घर में घुसकर मां-बेटे को बंदी बना लिया व 15 मिनट में 20 तोले सोने के आभूषण, 1.5 लाख की नकदी, 2 मोबाइल फोन सहित कीमती सामान ले उड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

बी.कॉम. के छात्र रजत ने बताया कि उनकी इस्लामिया स्कूल के पास बुक शॉप है। सुबह करीब 7 बजे उनके पिता सुबह सुभाष चंद हर रोज की तरह काम पर चले गए। सफाई कर्मचारी के न आने के कारण वह अपनी मां किरण (65) के साथ घर की सफाई करने लगा।

मेन गेट खुला होने का फायदा उठा दोपहर करीब 1 बजे 3 युवक उनके घर के अंदर घुस आए। एक युवक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। घर के अंदर आने बारे पूछने पर उनमें से एक युवक ने एकदम से उसकी मां व 2 युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसने दोनों युवकों के साथ हाथापाई की जिसमें एक युवक के कपड़े फट गए। 

इसी दौरान एक युवक ने उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार रख दिया। दूसरी तरफ उन्होंने उसकी मां के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। मां-बेटे को बांधने के बाद तीनों युवक कमरे में चले गए व अलमारी के ताले तोड़कर कीमती सामान लेकर फरार हो गए । 

वहीं उनके द्वारा शोर मचाने पर इकट्ठा हुए आसपास के लोगों ने घर का दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला। उसके पिता ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News