बिट्रिश छात्रा बोली, ''पंजाब पुलिस ने चलती ट्रेन में की गंदी हरकत''

Friday, May 22, 2015 - 11:24 AM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस अक्सर किसी न किसी कारनामों के कारण सुर्खियों में रहती है। इस बार फिर पंजाब पुलिस की इस घटिया करतूत ने विभाग को शर्मसार कर दिया है।

दरअसल,  एक 23 वर्षीय  ब्रिटिश छात्रा ने पंजाब पुलिस के एक अफसर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली स्थित ब्रिटिश हाई कमीशन को इसकी शिकायत दर्ज करवार्इ है।

पीड़िता अनुसार मंगलवार शाम वे अमृतसर से दिल्ली जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची जहां एक लड़के को अपने पास मंडराते हुए देख डर गर्इ और तुरंत ट्रेन में दाखिल हुई लेकिन वही लड़का ट्रेन में भी मौजूद था। उससे पीछा छुड़ाने के लिए ट्रेन में उसने मौजूद आरोपी पुलिस अफसर की मदद मांगी, जिसके बाद लड़का तो गायब हो गया पर इस बात का फायदा उठाते हुए पुलिस अफसर उसके करीब आकर छूने का प्रयास करने लग पड़ा।

पीड़िता दूर जाकर बैठ गर्इ लेकिन फिर भी उसे शर्म नहीं आर्इ और वह अश्लील इशारे करता रहा। इसके बाद आरोपी पुलिसवाला  एक रेलवे स्टेशन पर उतर गया। पीड़िता का कहना है कि शिकायत करने के लिए अमृतसर के पुलिस अफसरों से भी संपर्क करने की कोशिश की गर्इ, लेकिन  कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। फिलहाल ब्रिटिश हाई कमीशन इस मामले की जांच में लग गर्इ है।

Advertising