तस्वीरों में देखें LPU में मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2015 - 10:26 AM (IST)

जालंधर (दर्शन) : लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ फैशन डिजाइन ने अपने वार्षिक स्नातक शो 2015 के लिए मेगा फैशन शो एन्सैंबल का आयोजन किया। एल. पी.यू. के ही 30 मॉडल विद्यार्थियों ने 11 कलैक्शन से संबंधित 150 डिजाइन प्रदर्शित किए।
 
इन डिजाइन को एम.एस.सी. तथा बी.एस.सी. फैशन डिजाइन कार्यक्रम के अंतिम सिमैस्टर के विद्यार्थियों द्वारा तैयार किया गया था। हाई डिजाइन (मुंबई) की टीम से आई बॉलीवुड  सैलिब्रिटी डिजाइनर फराह संजना ने फैशन परेड का नेतृत्व किया। 
 
विल्स और लैक्मे फैशन सप्ताह के मशहूर कोरियोग्राफर और बॉलीवुड अभिनेता अनिल चौधरी ने शो की कोरियोग्राफी की। लवली ग्रुप के चेयरमैन रमेश मित्तल, एल.पी.यू. के चांसलर अशोक मित्तल, प्रो. चांसलर रश्मि मित्तल आदि उपस्थित थे। प्रस्तुत की गई 11 कलैक्शन को सल्तनत-ए-मम्लूक, फायरिंग वीथिन, फिफ्थ, गियर, कैसीनो रॉयल, चैस्ट मेडेन, जेवेल्लेड, फ्यूजन, गॉथिक ग्लैमर, प्रिजनर ऑफ वार, ए पीपली के, मोदी फीवर और आर्ट टेम्पेलूम के रूप में नामित किया गया था। 
 
एम.एस.सी. फैशन डिजाइन के विद्यार्थियों परमिंद्र, अजिता, नवनीत और हरप्रीत द्वारा बनाई गई कलैक्शन चैस्ट मेडेन को बैस्ट डिजाइन, बी डिजाइन (फैशन) के विद्यार्थियों पूजा, अमन, आरती और ज्ञानेंद्र के संग्रह फायर वीथिन को मोस्ट क्रिएटिव कलैक्शन, हरमनप्रीत, अल्पना एवं करनजीत द्वारा नमो मोदी कलैक्शन को अधिकतम वाणिज्यिक रूप से व्यवहार्य संग्रह, एम.एस.सी. फैशन डिजाइन के छात्रों संचरण सौराल, श्रुति अनुप्रिया और पूजा के आर्ट टैम्प्लम संग्रह को बैस्ट यूज ऑफ टे्रडीशनल स्किल्स, बी डिजाइन फैशन के  विद्यार्थियों कृष्णा,  विकास के द्वारा तैयार प्रिजनर ऑफ वॉर को बैस्ट फैब्रिक डिवैल्पमैंट, जेवेल्लेड, फ्यूजन कलैक्शन जिसे एम.एस.सी. फैशन डिजाइन के विद्यार्थियों रिधया, राजवीर, प्रीति, अलका और सेनूर ने बनाया था को मोस्ट इन ट्रैंड के अवार्ड्स से पुरस्कृत किया गया।
 
सर्वश्रेष्ठ पैटर्न और निर्माण के लिए 7वें पुरस्कार से बी डिजाइन (फैशन) की टीम आलमजीत, पैकेटो और रोहित को उनके संग्रह फिफ्थ गियर के लिए सम्मानित किया गया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News