बादल की बसों की रखवाली कर रही पुलिस टीमें

punjabkesari.in Friday, May 08, 2015 - 04:38 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): मोगा कांड के बाद जिस कदर विपक्ष से लेकर आम जनता के दिलों में बादल परिवार की बसों के प्रति भड़ास देखने को मिल रही है उसे लेकर पुलिस टीमें बादल की बसों की रखवाली कर रही है क्योंकि कभी भी लोगों का गुस्सा इन बसों के प्रति फूट सकता है। देखने में आ रहा है कि बस स्टैंड के पास स्थित इंडो-कैनेडियन के दफ्तर के बाहर दिन-रात पुलिस टीमें पहरा देती देखी जा सकती हैं जिसे देख कर पता चलता है कि प्रशासन को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं बादल की बसों को नुक्सान न पहुंच जाए। 

उक्त मामला दिल्ली तक पहुंच चुका है और वरिष्ठ नेताओं सहित मीडिया ने इस मामले को प्रमुखता के साथ उठाया है जिसे लेकर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि बादलों के खिलाफ लोगों में रोष बढ़ रहा है। इसके परिणामस्वरूप बसों की रखवाली हो रही है। कई संगठनों पर मुख्य पाॢटयों द्वारा बादल की बसों का घेराव करने संबंधित दिए गए बयानों के मद्देनजर जिला प्रशासन को चिंता है कि कहीं मामला बढ़ न जाए। बीते रोज बादल की इन बसों का कई संगठनों द्वारा घेराव किया गया था। 

बादलों की बसों के काले शीशे बादल की बसों के घेराव व विरोध के बीच एक चीज देखने में आई है कि बसें सुप्रीम कोर्ट के नियमों को ठेंगा दिखा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के मुताबिक वाहनों के काले शीशे नहीं हो सकते परंतु इसके विपरीत इंडो-कैनेडियन बसों के काले शीशे हैं परंतु इसका न तो पुलिस द्वारा चालान काटा जा रहा है और न ही इनके काले शीशे हटाने के प्रति कोई प्रयास हो रहा है। इसके चलते साफ पता चलता है कि बादल परिवार से संबंधित किसी बात को लेकर भी प्रशासन कोई कार्रवाई करने के मूड़ में नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News