सरकार पुलिस के जोर से विरोध दबाने के प्रयास में: जाखड़

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2015 - 05:30 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब कांग्रेस विधायक दल के नेता सुनील जाखड़ ने कहा है कि पंजाब सरकार पुलिस के जोर से अपने खिलाफ उठने वाले रोष को दबाने के प्रयासों में है। 
 
फरीदकोट में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर धारा 307 के तहत केस दर्ज करने की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि छात्रों द्वारा प्राइवेट बस को नुक्सान पहुंचाने के लिए छात्रों पर कातिलाना हमले करने जैसी धाराएं लगाना गलत हैं।
 
कांग्रेस नेता ने कहा कि इतना ही नहीं अब राज्य पुलिस नाबालिग बच्चों पर लाठीचार्ज कर उन्हें थाने में बंद कर रही है ताकि लोगों के रोष को दबाया जा सके परन्तु ऐसे कदमों से जनता में सरकार के खिलाफ आक्रोष और बढ़ रहा है।
 
कांग्रेस नेता ने कहा कि मोगा बस कांड में पीड़ित परिवार से मुख्यमंत्री द्वारा अंधेरे में रैस्ट हाऊस में मिलने तथा उप मुख्यमंत्री द्वारा भी गुपचुप तरीके से अस्पताल जाने से पता चलता है कि सरकार के खिलाफ जनता में विद्रोह की भावना काफी बढ़ चुकी है।
 
उन्होंने कहा कि मोगा में ऑर्बिट बस कांड के कारण शिअद-भाजपा सरकार की देश-विदेश में बदनामी हुई है। प्रधानमंत्री द्वारा गत माह करनाल में बेटी बचाओ अभियान को राष्ट्रीय स्तर पर शुरू किया गया था परन्तु पंजाब में सत्ता पर काबिज शिअद-भाजपा सरकार की बसों द्वारा ही बच्चियों को कुचला जा रहा है।
 
इस मुद्दे पर भाजपा की खामोशी दर्शाती है कि उसे केवल कुर्सी की चिंता है तथा माफिया से हो रही कमाई के कारण उसने अपनी आंखें मूंदी हुई हैं। सरकार अब भी जनता के गुस्से को समझ नहीं सकी है।
 
वह अपने हर विरोधी को पुलिस बल पर दबाना चाहती है। सरकार अपनी जिम्मेदारी से दौड़ रही है। कांग्रेस आंदोलनकारियों को अपनी ओर से पूरा समर्थन देगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News