Watch Pics: मोगा में हुए बस कांड वाले मामले में आया नया मोड़

Friday, May 01, 2015 - 03:43 PM (IST)

मोगा (पवन ग्रोवर, राहुल शर्मा): मोगा में हुए बस कांड वाली घटना में उस समय  नया मोड़ आ गया जब अप्रत्यक्ष रूप से पंजाब पुलिस ने बादल परिवार को क्लीन चिट दे दी।

बताने योग्य है कि उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और बादल परिवार की तरफ से पंजाब अंदर चलाई जा रही ऑर्बिट ट्रांसपोर्ट बस कंपनी के साथ संबंधित एक बस में हुई शर्मनाक घटना के लिए चाहे सरकार विरोधी पार्टियों ने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए पर आज इस मामले में बादल परिवार को क्लीन चिट देते हुए भटिंडा रेंज के आई.जी. पंजाब पुलिस परमराज सिंह उमरांनंगल ने स्पष्ट किया कि पुलिस ने कानून को बारीकी से देखा है और कानून में ऐसा कोई प्रावदान या नियम नहीं जिसमें बस के मकान मालिकों को नामजद किया जाए। 
 
दूसरी तरफ इस घटनाक्रम में यह कहा जा सकता है कि पुलिस ने अप्रत्यक्ष रूप में बादल परिवार को क्लीन चिट दे दी है। वहीं मृतक लड़की की मां जिस अस्पताल में इलाज अधीन है वहां अलग-अलग संगठन और जत्थेबंदियां इनसाफ के लिए एक जुट्ट हो गए हैं और इनसाफ की मांग कर रहें हैं। 
Advertising