शादी का रथ बना मौत का कारण.. (देखें तस्वीरें)

Tuesday, Apr 28, 2015 - 02:04 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): आज सुबह गुरदासपुर-कलानौर सड़क पर गुरदासपुर शहर के बाहरी इलाके में मोटरसाइकिल व शादी रथ के बीच टक्कर होने से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों में से 2 की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। डी.एस.पी. प्रह्लाद सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर मोटरसाइकिल व शादी रथ को कब्जे में ले लिया। 
 
जानकारी के अनुसार आज सुबह एक मोटरसाइकिल (नं. पी.बी.-02,एन-7257) पर सवार बॉबी मसीह पुत्र मीर मसीह, बिट्टू मसीह पुत्र फीका मसीह तथा जैम्स मसीह पुत्र लियास मसीह तीनों निवासी धर्मकोट जौड़ा छित्तरां से गुरदासपुर आ रहे थे। वे नबीपुर गांव से थोड़ा पीछे आगे जा रहे एक शादी रथ के पीछे बहुत तेज गति से टकराए, जिससे बॉबी मसीह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लोगों द्वारा सिविल अस्पताल में सूचित करने पर 108 एम्बुलैंस चालक हरदेव सिंह तथा ई.एम.टी. रणबीर सिंह ने तुरंत मौके पर पहुंच कर बिट्टू मसीह तथा जैम्स मसीह को सिविल अस्पताल पहुंचाया, परंतु अस्पताल में बिट्टू मसीह की इलाज दौरान मौत हो गई, जबकि जैमल सिंह का इलाज चल रहा है। रथ चालक जोगिन्द्र मसीह पुत्र सराज मसीह निवासी गजनीपुर बाल-बाल बच गया।
 
सूचना मिलते ही डी.एस.पी. प्रह्लाद सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने सारी जांच करने के बाद मोटरसाइकिल व शादी रथ को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बॉबी के शव को भी वहां से उठवा कर पोस्टमार्टम के लिए गुरदासपुर सिविल अस्पताल पहुंचाया। 
 
Advertising