Watch Pics: सड़क पर हुई इतनी जबरदस्त टक्कर, दूर-दूर तक सुनाईं दी आवाजें

Monday, Apr 27, 2015 - 05:34 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): आज सुबह गुरदासपुर-कलानौर सडक़ पर गुरदासपुर शहर के बाहरी ईलाके मोटरसाइकिल व शादी रथ के बीच टक्कर होने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल हो गया। डी.एस.पी.प्रहलाद सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पंहुच कर मोटरसाइकिल व शादी रथ को कब्जे में ले लिया।
 
जानकारी के अनुसार आज सुबह एक मोटरसाइकिल पर सवार बौबी मसीह पुत्र मीर मसीह, बिटू मसीह पुत्र फीका मसीह तथा जैमस मसीह पुत्र लियास मसीह तीनों निवासी धर्मकोट जौड़ा छत्तरा से गुरदासपुर आ रहे थे। जब से नबीपुर गांव से कुछ पीछे थे तो आगे जा रहे एक शादी रथ के पीछे यह बहुत तेज गति से टकराए। जिससे बौबी मसीह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लोगों द्वारा सिविल अस्पताल में सूचित करने पर 108 एम्बूलैंस चालक हरदेव सिंह तथा ई.एम.टी.रणबीर सिंह ने तुरंत मौके पर पंहुच बिटू मसीह तथा जैमस मसीह को सिविल अस्पताल पंहुचा, पंरतु अस्पताल में बिटू मसीह की ईलाज के चलते मौत हो गई, जबकि जैमल सिंह का ईलाज चल रहा है।
  
घटनास्थल पर राहगीरों ने बताया कि जो मोटरसाइकिल शादी रथ के पीछे टकराया वह बहुत ही तेज गति से आ रहा था तथा रथ के पीछे टकराने से दूर-दूर तक आवाज सुनाई दी। मोटरसाइकिल के टकराने से रथ के पीछे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुुआ। रथ चालक जोगिन्द्र मसीह पुत्र सराज मसीह निवासी गजनीपुर बाल-बाल बच गया।
Advertising