मां-बेटे ने सड़क पर किया ड्रामा, साइकिल पर जाती लड़की का किया बुरा हाल

Sunday, Apr 26, 2015 - 11:05 AM (IST)

जालंधर (महेश): गुरु नानकपुरा क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग से थोड़ा पीछे मेन रोड पर आज दोपहर को हूटर लगे बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे ने साइकिल सवार एक स्कूली छात्रा के साथ हुई टक्कर के बाद उसको सड़क के बीच ही पीटना शुरू कर दिया।
 
मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 1 से 1.30 बजे के बीच एक स्कूली छात्रा अपनी साइकिल पर गुरु नानकपुरा की तरफ आ रही थी कि तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान मां-बेटा मोटरसाइकिल से नीचे गिर पड़े और दोनों के मामूली चोटें लगने के कारण वे भड़क उठे और छात्रा को रोक कर उसे पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसकी साइकिल को ताला भी लगा दिया और चाबी अपने पास रखने के बाद कहने लगे कि उसकी रिपोर्ट पुलिस को करेंगे। छात्रा को पिटते देख वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने छात्रा को पीट रही महिला का विरोध किया।

इस पर महिला ने लोगों को भी पुलिस की धमकी दी। इतने में वहां मीडिया वाले पहुंच गए जिन्हें देखकर मां-बेटा घबरा गए क्योंकि उनके मोटरसाइकिल पर न तो नम्बर लगा था और न ही उनके पास लाइसैंस था। इतना ही नहीं मोटरसाइकिल पर बड़ा हूटर भी लगाया हुआ था।
 
भड़के हुए लोगों ने उन्हें काफी रोकने का प्रयास किया इसके बावजूद वे वहां से फरार होने में सफल हो गए और जाते-जाते स्कूली छात्रा की चाबी भी उसे लौटा गए।पी.सी.आर. के मुलाजिम जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां लोगों की भीड़ तो मौजूद थी लेकिन मोटरसाइकिल सवार मां-बेटा वहां से जा चुके थे।
Advertising