सारी रात शव से गुजरते रहे वाहन

Sunday, Apr 26, 2015 - 05:16 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते गांव भट्टियां बेट में आज पुलिस को नैशनल हाईवे पर कुचला हुआ शव बरामद हुआ। थाना लाडोवाल के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरबचन सिंह व थानेदार परमजीत सिंह ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि शव इतना बुरी तरीके से कुचला हुआ था कि मृतक की पहचान करना मुश्किल हो चुका था। मृतक के शरीर के चीथड़े हो चुके थे। 

पूछताछ के दौरान सड़क के किनारे जॉनी चिकन कार्नर के मालिक भूपिंदर सिंह ने मृतक के गले में पहनी माला से उसकी पहचान की। उसने बताया कि मृतक का नाम बाबा है और पिछले 4-5 महीने से वह उसकी दुकान पर काम कर रहा है। उसने बताया कि बाबा रात को 9 बजे दुकान से छुट्टी करके शराब पीने नैशनल हाईवे पार करके दूसरी तरफ गया था। शायद ज्यादा शराब पीने के कारण वापस आते समय किसी वाहन की चपेट में आ गया होगा और अंधेरा होने के कारण सारी रात उसके शव से सैंकड़ों वाहन गुजरे होंगे। 

थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लुधियाना भेज दिया है और भूपिंदर सिंह वासी मॉडल टाऊन लुधियाना की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

Advertising