गन हाऊस मालिक के घर पर धमाका

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2015 - 04:44 AM (IST)

भटिंडा (परमिंद्र): गणेशा बस्ती से सटी ठाकुर कालोनी की गली नं. 5 में आज सुबह कपूर गन हाऊस के मालिक के घर पर जोरदार धमाका होने से हड़कंप मच गया।
 
जानकारी के अनुसार कपूर गन हाऊस के संचालक चंद्र मोहन कपूर के ठाकुर कालोनी स्थित घर पर सुबह उस वक्त जोरदार धमाका हुआ जब उनका बेटा तरुण कपूर घर की ऊपरी मंजिल में किसी काम से गया था। धमाके से कमरे में पड़ा सामान क्षतिग्रस्त हो गया जबकि तरुण भी इसकी चपेट में आकर गंभीर घायल हो गया।
 
धमाके में कई नजदीकी घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए जबकि आसपास की कई गलियों के लोग घरों से बाहर निकल गए। घायल तरुण कपूर को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डी.एम.सी. रैफर कर दिया गया। 
 
सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने पड़ताल शुरू की। प्राथमिक पड़ताल में पता चला कि कूलर के नजदीक कुछ पाऊडर व कुछ एयरगन के कारतूस पड़े हुए थे व कूलर गर्म होने या ङ्क्षचगारी आदि गिरने से ही गन पाऊडर से धमाका हुआ। जांच अधिकारी एस.आई. जरनैल सिंह ने बताया कि घर से कुछ पाऊडर व कैमीकल मिला है जबकि कई कारतूस तथा खोल भी मिले हैं जिन्हें कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। उक्त पाऊडर व कैमीकल को जांच के लिए मोहाली लैब में भेजा जाएगा जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत का पता चलेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News