Watch Video: गन हाऊस मालिक के घर पर धमाका, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 04:52 PM (IST)

भटिंडा(परमिंद्र): गणेशा बस्ती से सटी ठाकुर कालोनी की गली नं. 5 में आज सुबह कपूर गन हाऊस के मालिक के घर पर जोरदार धमाका होने से हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के नजदीक कपूर गन्न हाऊस के संचालक चंद्र मोहन कपूर के ठाकुर कालोनी स्थित घर पर सुबह उस वक्त जोरदार धमाका हुआ जब उनका लड़का तरुण कपूर कूलर के सामने बिस्तर पर सो रहा था। धमाके से कूलर व अन्य नजदीकी सामान की धज्जियां उड़ गईं जबकि तरुण कपूर भी इसकी चपेट में आकर गंभीर घायल हो गया। घनी आबादी के बीचों-बीच हुए जोरदार धमाके से हड़कंप मच गया। 

धमाके में कई नजदीकी घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए जबकि आसपास की कई गलियों के लोग घरों से बाहर निकल गए। पता चलने पर पड़ोसियों ने तुरंत उक्त घर में पहुंचकर घायल तरुण कपूर को एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे डी.एम.सी. रैफर कर दिया गया। 

सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने पड़ताल शुरू की। प्राथमिक पड़ताल में पता चला कि कूलर के नजदीक कुछ गन पाऊडर व कुछ एयरगन के कारतूस पड़े हुए थे व कूलर गर्म होने या चिंगारी आदि गिरने से ही गन पाऊडर से धमाका हुआ। जांच अधिकारी एस.आई. जरनैल सिंह ने बताया कि घर से कुछ पाऊडर व कैमीकल मिला है जबकि कई कारतूस तथा खोल भी मिले हैं जिन्हें कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। उक्त पाऊडर व कैमीकल को जांच के लिए मोहाली लैब में भेजा जाएगा जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत का पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News