Watch Pics: ... तो अब यह दुल्हन लगा रही हैं इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 05:37 PM (IST)

अमृतसरः शादी वाले दिन एन. आर. आई. दूल्हे की तरफ से 5 लाख रुपए की डिमांड करने के बाद उसे ''दफा हो जाओ कहने वाली'' दुल्हन ज्योति ने इंसाफ के लिए राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग का दरवाजा खटखटाया है। 
 
बताया जा रहा है कि ज्योति ने शुक्रवार को आयोग के समक्ष पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों को अब तक सलाखों के पीछे होना चाहिए था, लेकिन लड़के के परिवार वाले उल्टा आरोप लगा रहे हैं कि हमने उनके बेटे को अगवा किया है। 
 
ज्योति ने बिलखते हुए कहा  कि जब लड़के वालों को पता चला कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखती है तो लड़के के परिवार वाले अलग नजरों से देखने लगे और शादी वाले दिन मंडप में बैठने से पहले 5 लाख रुपए की मांग करने लगे। 
 
फिलहाल आयोग के उपाध्यक्ष डॉक्टर वेरका ने पीड़ित लड़की की आपबीती सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर को आरोपी परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए है। 

गौरतलब है कि ज्योति और भूपिंदर की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों परिवारों की सहमति के बाद 21 अप्रैल को ज्योति और भूपिंदर का विवाह होने वाला था। शादी वाले दिन फेरों से पहले दूल्हे के परिवार वालों ने 5 लाख रुपये की माग की लेकिन ज्योति ने दुल्हे को दफा हो जाओँ कहकर बाहर का रास्ता दिखाया और अब तक दुल्हा फरार है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News