गूंगे-बहरे मां-बाप ने देखा अपनी बच्ची की मौत का Video

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 01:46 PM (IST)

लुधियानाः शहर के किचलू नगर में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक कार चालक ने सड़क पर खेल रही एक 3 वर्षीय मासूम बच्ची को कुचल दिया।

दरअसल, बच्ची सड़क पर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी कि अचानक एक कार चालक रिवर्स गेयर में आया और बच्ची को कुचलता हुआ चला गया और अस्पताल में इलाज दौरान बच्ची की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना की वीडियो घटनास्थल  पर लगे एक सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। 

इस घटना की वीडियो को जब बच्ची के गूंगे-बहरे मां-बाप ने देखा तो उनकी गूंगी चीखों के दर्द से सारा आलम भर गया। इस गूंगे-बहरे मां-बाप की आवाज़ बन कर गूंज रही अकेली बेटी किसी की लापरवाही के कारण आज इस दुनिया में नहीं है। बोल कर अपना दुख बताने से लाचार इस माता-पिता ने इशारों में पुलिस से चालक को सख़्त सजा देने की मांग की।

पुलिस ने सी. सी. टी. वी. कैमरे की फुटेज के आधार पर चालक को गिरफ़्तार करके जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। हादसे के बाद बच्ची के साथ खेल रही उसकी मासूम सहेली भी सदमे में है और हाथों में अपनी मृतक सहेली की फोटो लेकर घूम रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News