Watch Video: बहादुरी और ईमानदारी की मिसाल मृतक ''गुरप्रीत सिंह''…

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 10:37 AM (IST)

पटियाला: कत्ल किए गए गार्ड की पत्नी को नौकरी दिलाने के लिए आज अकाली नेताओं और वर्करों ने सुबह 8.30 बजे एक दर्जन सीनियर नेताओं की अगुवाई में स्टेट बैंक आफ पटियाला के मुख्य आफिस का घेराव कर तीनों गेट बंद कर दिए। इस समय कोई भी कर्मचारी अंदर नहीं जा सका। 
 
पंजाब के पूर्व अकाली मंत्री हरमेल सिंह टोहड़ा और मेयर अमरेन्द्र सिंह बजाज, पूर्व चेयरमैन राजू खन्ना की अगुवाई में जब स्टेट बैंक आफ पटियाला के आगे नारेबाजी हुई तो सारी मैनेजमैंट में खलबली मच गई। माहौल खराब होता देख लगभग 10.30 बजे बैंक मैनेजमैंट ने धरनाकारियों से बात करने के लिए जी.एम. को भेजा जिससे 5 मैंबरी कमेटी के साथ बात की जा सके।

मैनेजमैंट के आमंत्रण के बाद पूर्व अकाली मंत्री हरमेल सिंह टोहड़ा, इन्द्रमोहन सिंह बजाज, पूर्व चेयरमैन राजू खन्ना, मालवा 2 के अध्यक्ष हरपाल जुनेजा, मेयर अमरेन्द्र सिंह बजाज और पार्षद मालविन्द्र सिंह झिल्ल पर आधारित 5 मैंबरी कमेटी पहुंच गई। मीटिंग में बैंक  के 3 जी.एम. शामिल हुए। आधा घंटा चली मीटिंग में अकाली नेताओं ने मैनेजमैंट से मांग की कि कत्ल किए गए गार्ड की पत्नी को नौकरी और पैसे दिए जाएं।

आखिर अकाली नेताओं की दलीलों के साथ सहमत होते हुए बैंक मैनेजमैंट ने गार्ड की पत्नी को 5 लाख रुपए और नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया और साथ ही यह भी वायदा किया कि गार्ड के बच्चे जिस भी स्कूल में पढ़ेंगे, वहां का खर्च बैंक उठाएगा। मैनेजमैंट की ओर से विश्वास दिलाने के बाद धरनाकारियों ने धरना उठा दिया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News