चिंतपूर्णी में दामाद की हरकत से मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 01:53 PM (IST)

नकोदर/चिंतपूर्णी (सुनील/राजन): चिंतपूर्णी में दामाद ने अपने ससुर और सालों को लहूलुहान कर दिया। घटना मंदिर परिसर की है। दोनों पार्टियां बच्चों के मुंडन करवाने माता के दरबार में पहुंची थीं। लड़ाई-झगड़े की घटना में जहां ससुर को चोटें आई हैं, वहीं उसके बेटे को जीजा ने पीट-पीटकर बेहोश कर दिया।
 
श्रद्धालु ने अपने दामाद के खिलाफ थाना चिंतपूर्णी में उसे तथा उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की पुष्टि एच.आर.ओ. नितिन चौहान ने की है। शुक्रवार दोपहर को मंदिर के मुंडन हाल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब श्रद्धालुओं की 2 पार्टियों की आपस में मारपीट हो गई तथा खूब लात-घूंसे चले। 
 
चन्द्रशेखर मारवाहा जो पंजाब के नकोदर के उद्योगपति हैं वह परिवार सहित अपने दोहते का मुंडन करवाने माता चिंतपूर्णी के दरबार में पहुंचे थे जबकि लड़के वाले लुधियाना से यहां आए हुए थे। दोनों पक्षों ने हंसी-खुशी मंदिर में बच्चों के मुंडन करवाए। इसके पश्चात किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई और देखते ही देखते भवन में लात-घूंसे चले और माहौल बिगड़ गया। 
 
चन्द्रशेखर मारवाहा ने आपबीती पुलिस को बताई कि उसके दामाद जो उसकी बेटी से शादी के बाद से मारपीट करता आ रहा है आज उसने भवन में अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे तथा उसके 2 बेटों अंकुश मारवाहा व अंकुर मारवाहा की पिटाई कर दी व उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 
 
चन्द्रशेखर मारवाहा ने बताया कि उनका पंजाब के नकोदर में उद्योग तथा प्रापर्टी का बिजनैस है। उन्होंने अपने दामाद तथा अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ थाना चिंतपूर्णी में मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। एस.एच.ओ. नितिन चौहान ने बताया कि उनके पास शिकायत पहुंची है। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी से पूछताछ की जा रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News